SA vs NED : वर्ल्डकप में बड़ा उलटफेर नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 38 रन से हराया

SA vs NED

SA vs Ned : वर्ल्डकप में एक और बड़ा उलटफेर देखने को मिला हैं, इस बार नीदरलैंड ने शानदार खेल दिखाते हुए मजबूत टीम दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया हैं। नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43 ओवर में 245 रन बनाये बारिश के कारण मैच को 43 ओवर का ही किया गया था। नीदरलैंड ने अच्छी बल्लेबाजी के साथ गेन्दबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया और सभी को चौकाते हुए दक्षिण अफ्रीका को हराया।

नीदरलैंड ने दिया था 246 रन का लक्ष्य

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता और नीदरलैंड की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया नीदरलैंड की टीम ने 43 ओवर में 245 रन बनाये नीदरलैंड की और कप्तान एडवर्ड ने 69 गेंदों में 10 चोको और 1 छक्के की मदद से शानदार 78 रन बनाये दक्षिण अफ्रीका की और से रबाडा, एनगिडी और यांसन से 2-2 विकेट लिए और केशव महाराज और गेराल्ड ने 1-1 विकेट लिया।

नीदरलैंड ने दिखाई अपनी दमदार गेंदबाजी

नीदरलैंड की टीम ने शानदार गेंदबाजी दिखाते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम को 207 रन पर ढेर कर दिया नीदरलैंड की टीम ने किसी अफ़्रीकी बल्लेबाज को टिकने का मौका नहीं दिया और पूरी अफ़्रीकी टीम नीदरलैंड के सामने घुटने टेकते हुए दिखाई दी। नीदरलैंड के सभी गेंदबाजों ने शुरू से ही अफ़्रीकी बल्लेबाजों पर अपनी पकड़ बनाये रखी। नीदरलैंड के आगे अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज नहीं ठीक पाया और पूरी दक्षिण अफ्रीका की टीम 207 रन पर सिमट गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Follow us

बुरी तरह फ़ैल हुई दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज

दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी इस मैच में बुरी तरह फ़ैल हुई अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज 50 का आकड़ा तक नहीं छू पाया और पूरी टीम 207 पर ही सीमट गई। दक्षिण अफ्रीका की और सबसे ज्यादा 43 रन डेविड मिलर ने बनाये। दक्षिण अफ्रीका की पूरी बल्लेबाजी नीदरलैंड के सामने तास के पत्तों की तरह बिखर गई बारिश के कारण इस मैच को 43 ओवर का किया गया था

नीदरलैंड की टीम के लिए बहुत बड़ी जीत

नीदरलैंड की टीम ने वर्ल्ड क्रिकेट को चौकाते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम को हरा दिया हैं, इस जीत के बाद नीदरलैंड टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर पहुंच जायेगा और आने वाले समय में नीदरलैंड और अच्छा प्रदर्शन करेगी। जीत के बाद पूरी नीदरलैंड की टीम और दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा था।

 

Professional Blogger for the Government Schemes and Tips & Tricks
Back To Top