MTFE latest news hindi: कैसे इसमें लोगो के डूबे पैसे, खाते से कट रहे पैसे तो क्या करें

MTFE latest news hindi

MTFE latest news Hindi:  दोस्तों ऑनलाइन ट्रेडिंग एप MTFE अपने निवेशकों को खून के आंसू रुला रही है, आपको बता दे की ऑनलाइन ट्रेडिंग एप MTFE लगातार नीमच और मंदसौर में अपना निवेश केम्पेन चला रही थी, इस कैम्पेन के माध्यम से कई युवाओ ने इस एप में निवेश किया था लेकिन अब ये निवेशक लगातार परेशान हो रहे है, क्योंकि सभी निवेशको के पैसे माइनस में दिख रहे है, और एप से पैसे भी नहीं निकल रहे है. बड़े प्रॉफिट का लालच देकर कंपनी ने करोडो रुपये जमा कर लिए थे आज के इस लेख में आप जानेगे की MTFE क्या है और इसमें अगर आपने भी निवेश किया था तो अब क्या करें।

MTFE एप क्या है ?

MTFE एक ट्रेडिंग एप है, जो दुसरे एप की ही तरह ही है इसमें लोग पैसा निवेश करके लगातार अपने पैसे को ट्रैक कर सकते है. इस एप की खास बात यह है की इसमे आप जितना ज्यादा पैसा निवेश करते है उसका कुछ प्रतिशत प्रतिदिन आपके वॉलेट में जमा होता रहता था. और अगर आप किसी मेम्बर को इस एप में जोड़ते थे तो इसका कमीशन आपको अलग से मिलता था कंपनी बहुत ही ज्यादा कमीशन दे रही है इसी लालच में आकर कई लोगो ने बिना सोचे-समझे इसमें निवेश कर दिया था अब इस एप में लोगो के पैसे फंस चुके है कोई भी व्यक्ति इस एप से अपना पैसा नहीं निकाल पा रहा है !

ऐसे बचाए MTFE से अपने बैंक अकाउंट के पैसे

अगर आपने भी MTFE  में अपना अकाउंट बनाया हुआ है तो सावधान हो जाये क्योंकि ऐसी खबरे आ रही है कि लोगो के MTFE से लिंक बैंक खाते से भी पैसे गायब हो रहे है. MTFE  से लिंक अपने बैंक खाते से अपने पैसे को बचाने के लिए सबसे MTFE एप से आप अपने बैंक खाते को जल्द से जल्द हटा दे और एप को आपने पहले जो स्मार्टफ़ोन परमिशन दी थी उसको डिसअलोव करके हटा दे ऐसा करने के बाद आपके बैंक खाते का एक्सेस उनके पास नहीं रहेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Follow us

यह भी देखें: MTFE Latest Update क्या MTFE में डूबा पैसा सहारा रिफंड की तरह वापस आ सकता है?

नीमच और मन्दसौर के निवेशकों का पैसा अटका

MTFE में सबसे ज्यदा निवेश नीमच और मन्दसौर जिलो के लोगो ने किया था क्योंकि यह कंपनी लगातार इन जिलो में अपना निवेश केम्पेन चला रही थी और आकर्षक कमीशन ने चलते लगातार लोग इस ट्रेडिंग एप से जुड़ रहे थे और  बिना सोचे समझे इस एप में हजारो रुपये निवेश कर रहें थे लेकिन अब जब लोगो का पैसा इस एप में अटक गया है तो लोग लगातार परेशान हो रहे है पर अब उनका पैसा वापस मिलेगा या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा इसलिए आप कभी भी निवेश करें तो सबसे पहले उस कंपनी की वित्तीय जानकरी अवश्य जान ले !

MTFE latest news Hindi

MTFE Today न्यूज़ के अनुसार आपको एक ही सलाह दी जाती है कि सबसे पहले आप अपना बैंक अकाउंट सुरक्षित करें। कई लोगो को  कंपनी ओर पैसा डालने के नोटिस भेज रही है। खबर तो यह भी है कि MTFE से लिंक बैंक एकाउंट्स से कंपनी ऑटो डेबिट भी कर रही है जिससे लोगो के बैंक एकाउंट्स से अभी पैसे काट रहे है। ऐसे में एप्प को दी गयी सारी परमिशन को रद्द कर दे। ऐसा आप अपने मोबाइल की एप्प सेटिंग में जाकर आसानी से कर सकते है।

MTFE एप से जुड़े लगातार अपडेट पाने के लिए निचे लिंक से हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें 

Join Whatsapp Group 

Professional Blogger, Financial Advisor and Banking Service Provider, Village Level Entrepreneur.
Back To Top