jio pos lite : जिओ पार्टनर बने और हर रिचार्ज पर पाए आकर्षक कमीशन

Jio Pos Lite, Jio Pos Lite Apk download, Jio Pos lite App, Jio Pos lite App recharge commission 

नमस्कार दोस्तों अगर आपके पास जिओ की सिम है और आप ऑनलाइन रिचार्ज करते है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम का होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको Jio Pos Lite एप में बारें में बताएंगे जिसको आप आसानी से प्ले स्टोर या एप स्टोर से डाउनलोड करके अच्छा कमीशन कमा सकते है।

Jio Pos Lite App क्या है ?

Jio POs Lite एप्प एक रिचार्ज कमीशन एप्प जो आपको हर जिओ रिचार्ज करने पर कमीशन देता है, इस एप्प से रिचार्ज करने पर आपको हर जिओ रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलता है, मान लो अगर आपने किसी जिओ नंबर पर 100 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको 4 रुपये 16 पैसे का कमीशन जिओ की तरफ से मिलता है, इस एप्प में आप किसी भी जिओ नंबर का रीचार्ज कर सकते है और अच्छा कमीशन कमा सकते है।

जिस तरह से आप किसी दुकानदार से अपना मोबाइल रिचार्ज करवाते है और उनको कमिशन मिलता है ठीक उसी प्रकार से जिओ भी आपको घर बैठे कमीशन दे रहा बस आपको इस एप्प में पैसे एड करने है और इसमें अगर आप 1000 रुपये एड करते है तो आपको कैशबैक 41 रुपये 66 पैसे आपको कैशबैक प्राप्त होगा।

अगर आप किसी किसी UPI एप्प से रिचार्ज करते है तो आपको कोई कमीशन या कैशबैक नहीं मिलता है परंतु अगर आप एप्प के माध्यम से रिचार्ज करते है तो आपको हर जिओ रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलता है आप भी आसानी से JIO pos lite एप्प डाउनलोड करके इसमें अपनी आईडी बनाकर कमीशन प्राप्त कर सकते है।

Jio partner कैसे बने और Jio Pos lite एप्प से पैसे कैसे कमाए

आप आसानी से जिओ पार्टनर बन सकते है और रिचार्ज करके अच्छा कमीशन कमा सकते है जिओ पार्टनर बनने के लिए आपके पास जिओ सिम होना आवश्यक है बिना जिओ सिम के आप जिओ पार्टनर नहीं बन सकते है, जिओ पार्टनर बनने के लिए आपको अपने मोबाइल में JIO POS LITE नाम की एप्पलीकेशन डाउनलोड करनी पड़ेगी डाउनलोड करने के बाद आपको बस अपना जिओ नंबर और ईमेल आईडी डालकर लॉग-इन कर लेना है, अब इसमें पेमेंट जोड़कर किसी भी जिओ नंबर का रिचार्ज कर सकते है और प्रत्येक रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन प्राप्त कर सकते है।

इस एप्प की मदद से आप अपने परिवार, दोस्तों और अन्य लोगो का मोबाइल रिचार्ज कर अच्छा कमीशन पा सकते है, अगर आप ज्यादा लोगो का मोबाइल रिचार्ज करोगे तो उतना ही ज्यादा कमीशन आप इस एप्प से कमा सकते हो यह बहुत आसान इस एप्प से आसानी से आप मोबाइल रिचार्ज करके पैसे कमा सकते हो।

Jio Pos Lite एप्प में रजिस्टर कैसे करें

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर या ऐप्प स्टोर से Jio Pos Lite एप्प को डाउनलोड कर लेना है।
  • डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें sign up करना होगा।
  • अब आपको इसमें अपना पूरा नाम, अपना जिओ नंबर और ईमेल आईडी की जानकारी भर देना है।
  • यह जानकारी भरने के बाद आपका जिओ पार्टनर अकॉउंट बन जायेगा।
  • इसमें आपको कोई डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की जरूरत नहीं पड़ेगी
  • बस आपको अपने जिओ नंबर पर प्राप्त ओटीपी डालना पड़ेगा।
  • अकॉउंट बनने के बाद आप अपने जिओ नंबर पर प्राप्त ओटीपी से आसानी से sign in कर पाएंगे।
  • अकॉउंट बनने के बाद आप इसमें पैसे जोड़कर रिचार्ज कर सकते है।
  • आप वॉलेट में जितना भी पैसा जोड़ेंगे उस पर आपको 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलेगा।
  • ज्यादा जानकारी के लिए आप www.jio.com पर विजिट कर सकते है।

Jio POS Lite App के फायदे –

Jio pos lite से आप जिओ पार्टनर बन जाते है और इससे आपको आपके द्वारा किये गए रिचार्ज पर कमीशन मिलता है और घर बैठे बिना कही पर जाए अपने मोबाइल पर बैलेंस डाल सकते है इससे प्रीपेड और पोस्टपेड सभी प्रकार के रिचार्ज कर सकते है।

  • Jio pos app में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया बहुत सरल है इसमे sign up करने के लिए सिर्फ नंबर और ईमेल आई डी की जरूरत पड़ती है।
  • इसमे आप घर बैठे अपने नंबर के साथ साथ दूसरे लोगो के नंबर पर भी रिचार्ज कर सकते है।
  • इसमे आप 1000 से लेकर 5000 रुपए तक डेली money add कर सकते है मतलब की इसमे daily limit 5000 रुपए है
  • 20 दिनों तक जितने भी रिचार्ज और वॉलेट में पैसे जोड़े है वो भी इस एप्प में देख सकते है।।
  • आपने इस एप्प से कितने पैसे कमाए यानी कि आपकी कितनी अर्निंग इस एप्प से हुई है वो भी my earning में जाकर पता चल जाएगा।
  • यहाँ पर आपको FAQ वाला एक ऑप्शन भी मिलता है जहां पर आपको jio pos lite app से संबंधित लगभग सभी सवालों का जवाब मिल जाएगा।

निष्कर्ष

दोस्तों आज ऑनलाइन का युग है ऐसे में आपको भी ऑनलाइन पैसे कमाने का तरीका आना चाहिए इस आर्टिकल में आपने यही जाना कि कैसे आप घर बैठे आसानी से लोगो के मोबाइल रिचार्ज करके पैसे कमा सकते है उम्मीद है की आपने पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ा होगा आपके पास भी घर बैठे पैसे कमाने के अच्छा तरीका है इस तरीके को आप भी अपनाकर पैसे कमा सकते हो।

ये भी पढें :- 

India Post gds Recruitment and Merit List 2023

JIo Pos Lite App FAQ’s

1. Jio Pos Lite एप्प क्या है ?

Ans – यह एक रिचार्ज कमीशन एप्प है जिसपे आपको रिचार्ज करने पर कमीशन मिलता है।

2. जिओ pos lite में कितना कमीशन मिलता है ?

Ans – इस एप्प से रिचार्ज करने पर आपको प्रत्येक रिचार्ज पर 4.16% का कमीशन मिलता है।

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद और यदि आप इसी तरह की जानकारी से जुड़ा अपडेट लगातार पाना चाहते है , तो हमारे टेलीग्राम चैंनल SK Group Helpline  से जरूर जुड़े –