Elon Musk का बड़ा एलान: अब ट्विटर पर नहीं पढ़ पाएंगे अनलिमिटेड पोस्ट

Elon Musk पोस्टेड Twitter Post Reading Limit

Elon Musk: ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क आये दिन ट्विटर के फीचर्स में नए-नए बदलाव कर रहे है उन्होंने ट्विटर के ब्लू टिक को paid बना दिया जिसके बाद कोई भी पैसे देकर अपने ट्विटर अकाउंट को वेरिफ़िएड करवाकर ब्लू टिक लगवा सकता है। अब Elon Musk ने Twitter  पर पोस्ट पढ़ने की भी लिमिट तय कर दी है। अब आप ट्विटर को अनलिमिटेड स्क्रॉल नहीं कर सकते है। आपको लिमिटेड पोस्ट पढ़ने की ही अनुमति मिलेगी। इस पोस्ट में हमने इस बात की जानकारी दी है, कि आप एक दिन में कितनी पोस्ट ट्विटर पर पढ़ सकते है।

Elon Musk का बड़ा एलान

ट्विटर के मालिक Elon Musk ने एक पोस्ट के जरिये जानकारी दी है, कि अब ट्वीट्स पढ़ने के लिए लिमिट लगा दी गयी है। उन्होंने फ्री, वेरिफाइड एकाउंट्स के लिए अलग-अलग लिमिट बताई है। यदि आपका अकाउंट वेरिफाइड नहीं है, तो आप एक दिन में ज्यादा ट्विटर पोस्ट नहीं पढ़ सकते है। एलोन मस्क ने 01 जुलाई 2023 को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, कि कुछ टाइम के लिए ट्विटर पर पोस्ट पढ़ने की लिमिट लगा दी गयी है। उन्होंने इस लिमिट को टेम्पररी बताया है यानि ये लिमिट हटाई भी जा सकती है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा की हमने डेटा स्क्रैपिंग और सिस्टम हेरफेर के एक्सट्रीम लेवल्स को एड्रेस करने के लिए, ट्विटर पर पोस्ट पढ़ने के लिए ये अस्थायी लिमिट्स लागू की गयी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Follow us

 

अब ट्विटर पर नहीं पढ़ पाएंगे अनलिमिटेड पोस्ट

एलोन मस्क ने सबसे पहले ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी की अब वेरिफाइड एकाउंट्स एक दिन में केवल 6000 पोस्ट ही पढ़ पाएंगे। और साथ ही जो ट्विटर अकाउंट नए-नए वेरिफाइड हुए वे 300 पोस्ट एक दिन में पढ़ सकते है। अब बात आती है Unverified accounts की जो बिना किसी पेमेंट के ट्विटर का मजा लेते है।

उन्होंने एक ट्वीट में बता दिया है, की Unverified twitter accounts एक दिन में 600 पोस्ट्स तक ट्विटर पर पढ़ सकते है।

ये ऊपर दी गयी जानकारी को एलोन मस्क ने साझा किया था उसके बाद उन्होंने दो ट्वीट ओर किये और इस पोस्ट पढ़ने की लिमिट को बड़ा दिया है।

अब ट्विटर पर पोस्ट पढ़ने की नई लिमिट क्या है?

Elon Musk ने कुछ टाइम के बाद एक ट्वीट ओर किया जिसमे उन्होंने ट्विटर पोस्ट पढ़ने की लिमिट बढ़ाने का एलान किया जो नई लिमिट है उसे  जल्द ही बढ़ाकर वेरिफाइड एकाउंट्स के लिए 8000, Unverified twitter accounts के लिए 800 और ट्विटर अकाउंट नए-नए वेरिफाइड हुए ट्विटर अकाउंट के लिए 400 कर दी जाएगी।

इसके बाद फिर उन्होंने इसी ट्वीट के निचे कमेंट किया और एक बार फिरसे ट्विटर पोस्ट पढ़ने की लिमिट को बढ़ा दिया है।

इस रिप्लाई के अनुसार अब ट्विटर पर पोस्ट पढ़ने की नई लिमिट इस प्रकार है – Now वेरिफाइड एकाउंट्स के लिए 10k, Unverified twitter accounts के लिए 1k & ट्विटर अकाउंट नए-नए वेरिफाइड हुए ट्विटर अकाउंट के लिए 0.5k .
इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की चेतवानी, पैन आधार लिंक नहीं करवाने पर भुगतने होंगे परिणाम

Professional Blogger, Financial Advisor and Banking Service Provider, Village Level Entrepreneur.
Back To Top