Salman Khan New Car : धमकियों के बीच सलमान ने खरीदी निसान की बुलेटप्रूफ कार

Salman Khan New Car : इन दिनों सलमान खान को लगातार ईमेल के जरिये जान से मारने की धमकियां मिल रही है। लारेन्स बिश्नोई द्वारा एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी। इस बीच खबर आ रही है कि सलमान खान ने निसान की नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है जो कि विदेश से इम्पोर्ट की है यह गाड़ी अभी भारत के बाजार में लांच नहीं हुई है।

सलमान को क्या मिली धमकियां ?

18 मार्च को गैंगस्टर लारेन्स बिश्नोई और गोल्डी बराड़ को और से सलमान खान के नाम एक ईमेल जारी किया गया था जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी मिलने के बाद पुलिस के FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई थी। इससे पहले भी कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है। धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Salman Khan New Car  सुरक्षा के लिहाज से खरीदी बुलेटप्रूफ़ कार 

Salman Khan New Car : लगातार धमकियों के बाद सलमान खान ने Nissan Patrol SUV खरीदी है, सलमान खान ने यह गाड़ी विदेश से इम्पोर्ट की है। यह गाड़ी अभी इंडियन मार्केट में लांच नहीं हुई है। यह गाड़ी सुरक्षा के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही है। यह गाड़ी पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है और इसमें सुरक्षा से जुड़े कई फीचर है। सलमान खान के पास कई कार का कलेक्शन है जिसमें यह एक और नई गाड़ी शामिल हो गई है।

RBI Monetary Policy 2023, भारतीय रिजर्व बैंक का बड़ा तोहफा,नहीं बढ़ेगी बैंकों की ब्याज दरें

धमकियों पर ये रहा भाईजान का रिएक्शन 

जब सलमान खान को इन धमकियों को लेकर सवाल पूछा गया तो भाईजान ने कुछ ऐसा कहा जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है सलमान ने कहा एक्टर ने कहा- पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम बहुत सारों की जान हैं हम भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते है।