IAS Tina Dabi :- चर्चित IAS टीना डाबी बनी मां जयपुर में दिया बेटे को जन्म, परिवार में छाया खुशियों का माहोल

IAS Tina Dabi और उनके परिवार में खुशियों का माहोल हो गया है. 2015 बैच की IAS टीना डाबी मां बन गई है टीना ने जयपुर ने बेटे को जन्म दिया है ! टीना डाबी के पति भी एक IAS अधिकारी है दोनों ने 2022 में शादी रचाई थी ! दोनों के माता-पिता बनने के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर बधाइयाँ मिल रही है !

IAS TINA Dabi 5 जुलाई से मेटरनिटी लीव पर थी और उनकी जगह 2013 बैच के आशीष गुप्ता के रूप में नया कलेक्टर बनाया गया था !

टीना डाबी ने साल 2022 में IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ shadi रचाई थी इससे पहले भी टीना डाबी ने एक IAS अधिकारी से शादी की थी जो बहुत विवादों में रही थी उसके बाद कुछ निजी कारणों से इनका तलाक हो गया था !

IAS Tina Dabi सोशल मीडिया पर है फेमस 

IAS Tina Dabi सोशल मीडिया बहुत ही फेमस है, सोशल मीडिया पर इनको भारी संख्या में लोग फालो करते है, instagram पर टीना के करीब 16 लाख फालोअर्स है ! टीना डाबी 2015 बैच की टापर है ! टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर है और इन्होने जैसलमेर में रहते हुए काफी काम किये है , इन्होने पाकिस्तान से आएं हिन्दुओं को जमीन से लेकर उनके खाने पीने की भी व्यवस्था करायी थी !

ये भी पढ़े

PM kisan किसान सम्मान निधि योजना 15 वीं क़िस्त के 2000 रूपये इस दिन खाते में जमा होंगे

परिवार में छाया खुशियों का माहोल 

IAS टीना डाबी के मां बनने के बाद परिवार के लोग काफी खुश है परिवार में खुशियों का माहोल बना हुआ है परिवार के लोगो को सभी से बधाइयाँ मिल रही है ! बहुचर्चित टीना डाबी के पति भी एक IAS अधिकारी है उनका नाम प्रदीप गवांडे है ! बीतो दिनों टीना डाबी ने प्रेगनेंसी के चलते राज्य सरकार से अनुरोध किया था की उनकी पोस्टिंग जयपुर में नोन फ़ील्डिंग पोस्ट दी जाए !

सोशल मीडिया पर मिल रहे ढेरों बधाई संदेश 

IAS Tina Dabi सोशल मीडिया पर बहुत ही फेमस लाखों के संख्या में लोग उनके साथ सोशल मीडिया पर जुड़े है ! टीना डाबी के मां बनने के बाद लाखों की संख्या में टीना डाबी को बधाई संदेश मिल रहे है ! लोग अलग-अलग तरह से दंपत्ति को बधाई दे रहे है, सभी ने टीना डाबी के अच्छे स्वास्थ को लेकर भी कामना की !

ताजा जानकारी और अपडेट के लिए निचे दिए गए व्हाट्सप्प ग्रुप को जरूर ज्वाइन करें-

ask easy whatsapp group