प्रकाश राज चंद्रयान के मामले में बुरे फंसे सोशल मीडिया यूजर ने लिया अभिनेता को आड़े हाथ

प्रकाश राज चंद्रयान के बारे में बुरा फंस गए है सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर लताड़ लगा रहे है, सोशल मीडिया पर लोग अभिनेता प्रकाश राज को जमकर ट्रोल कर रहे है और उनको इसके लिए माफ़ी मागने की बात कह रहे है ! मामले को बढता देख अभिनेता प्रकाश राज ने भी इसपे सफाई दी पर जब तक बहुत देर हो चुकी थी !

प्रकाश राज चंद्रयान क्या है पूरा मामला 

दरअसल प्रकाश ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया जिसमे नजर आ रहा है की एक आदमी शर्ट और लुंगी पहना हुआ एक शख्स चाय भर रहा है ! उन्होंने लिखा “चंद्रयान से पहला नजारा सामने आया है….! इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर बुरी तरह भड़क गए और उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी ! प्रकाश राज ने अपने पोस्ट में कार्टून में दिख रहे व्यक्ति के बारें में सीधे तोर पर कुछ नही लिखा था पर लोगो ने इस (ISRO) के पूर्व प्रमुख के सिवन के मखोल के रूप में लिया और अभिनेता को आड़े हाथो लिया !

ये भी पढ़े : –

(LPG Gas Cylinder) मोदी सरकार ने दिया रक्षाबंधन पर 634 रूपये में एलपीजी गैस सिलेंडर का तोहफा

पोस्ट के बाद प्रकाश राज ने दी सफाई 

X पर एक अन्य पोस्ट के माध्यम से अभिनेता प्रकाश राज आलोचकों का जवाब देते हुए दिखाई दिए उन्होंने जवाब देते हुए लिखा की ‘नफरत को केवल नफरत की दिखती है ‘ और वह एक पुराने परिहास का हवाला दे रहे थे ! प्रकाश राज ने सोमवार को X पर पोस्ट करते हुए कहा की उनकी पूर्व पोस्ट पुराने परिहास का सन्दर्भ था जो 1969 में अमेरिकी अन्तरिक्ष यात्री और चन्द्रमा पर पहली बार कदम रखने वाले नील आर्मस्ट्रांग के समय का है !

लोगो ने करायी प्रकाश राज के खिलाफ शिकायत दर्ज 

इस पोस्ट के बाद लोग प्रकाश राज के ऊपर बुरी तरह से भड़क गए है लोगो ने इसे वैज्ञानिको और देश का अपमान बताया इसके अलावा समाचार एजेंसी ANI के अनुसार चन्द्रयान-3 मामले में पोस्ट के मामले में हिंदूवादी संगठनो ने प्रकश राज के खिलाफ बागलकोट में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है !

सरकारी योजना और ताजा जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 

JOIN WHATSAPP GROUP