सीएम लाडली बहना योजना का तीसरा चरण , सीएम शिवराज सिंह चौहान नई कर पाए बहनों का ये काम

सीएम लाडली बहना योजना तीसरा चरण शुरू करने के लिए सीएम शिवराज के सामने आखिर क्या है परेशानिया क्यूंकि अब तक सीएम लाड़ली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू नहीं हुआ हैं। आपको बता दें कि अब तक सीएम लाडली बहना योजना के अंतर्गत अभी तक दो चरण में आवेदन फॉर्म भरे गए थे। लेकिन फिर भी कई महिलाएं अभी तक मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के एक हजार रूपये से तीन हजार रूपये का लाभ नहीं ले पा रही हैं।

CM Ladli Bahna Yojana 3.0 के तहत सभी लाड़ली बहनों को इस योजना का लाभ दिया जायेगा। यदि अभी तक आप भी लाड़ली बहना योजना का लाभ नहीं ले पाए है तो घबराये नहीं क्यूंकि आज हम इस बारे में सारी जानकारी इस लेख में आपको बता रहे हैं। यदि आप भी सीएम लाड़ली बहना योजना तीसरा चरण में आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं तो निचे दिए गए लेख को पूरा पढ़े।

सीएम लाडली बहना योजना का तीसरा चरण

सीएम लाडली बहना योजना का तीसरा चरण जल्द ही शुरू होगा। सीएम लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू होने से पहले आपको कुछ डॉक्यूमेंट को तैयार करना होगा। सीएम लाडली बहना योजना का तीसरा चरण , इस योजना के लाभ से वंचित सभी लाड़ली बहनों को पैसे देने के लिए शुरू होगा।

सीएम लाडली बहना योजना तीसरा चरण शुरू होने से पहले समग्र ई केवाईसी जरूर करलें नहीं तो आवेदन फॉर्म नहीं भर पाएंगे। साथ ही मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना 3.0 का लाभ आपके बैंक अकाउंट में सीधा मिलेगा। इसके लिए लाड़ली बहना के बैंक अकाउंट में डीबीटी सक्रिय होना जरूरी हैं।

यदि किसी के अभी तक एक हजार रूपये से 1250 रूपये खाते में नहीं आये हैं तो अपने बैंक अकाउंट की डीबीटी चेक करने के बाद शिकायत करें।

CM शिवराज जल्द ही मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तीसरे चरण की घोषणा करेंगे। इस योजना का लाभ लेने के लिए आप हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करें।